05 मजदूरों की मौत : NH पर आम से भरा ट्रक पलटा, 20 मजदूर थे सवार …05 की मौक़े पर मौत, 13 घायल, 02 गंभीर …एक में मिले कोरोना के लक्षण

भोपाल. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक सड़क हादसे में 05 मजदूरों की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाइवे-44 पर पाठा के पास आम से भरा एक ट्रक पलट गया. इस ट्रक में 20 मजदूर बैठे हुए थे. इस हादसे में 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 घायल हो गए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हैरान करने वाली बात ये है कि इनमें से एक मजदूर में कोरोना वायरस के लक्षण भी मिले हैं. उसके बाद इन सभी के कोरोना जांच के लिए नमूने लिए गए. सतर्कता बरतते हुए प्रशासन ने ट्रक में भरे आम को नष्ट कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात मुंगवानी थाने के पाठा गांव के पास यह सड़क दुर्घटना हुई. ट्रक में सवार सभी 20 मजदूर हैदराबाद से उत्तर प्रदेश के एटा और झांसी जा रहे थे. पांच मजदूरों के मौत के अलावा 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि, अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि दुर्घटना के शिकार हुए मजदूर ट्रक से अपने घरों को जा रहे थे या फिर आम से लदे ट्रक के साथ बतौर मजदूर सवार थे. प्रशासन फिलहाल इसका पता लगाने में जुटा है.