चलती ट्रेन से पत्नी को फेंका: चरित्र पर शक के चलते उठाया ऐसा कदम, सनसनीखेज CCTV आया सामने; गिरफ्तार


मुंबई। मुंबई से सटे वसई में एक महिला को ट्रेन के नीचे फेंककर उसकी हत्या किए जाने की गुत्थी को रेलवे पुलिस ने महज 12 घंटे में सुलझाते हुए आरोपी पति को भिवंडी से गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भिवंडी में अपने घर में जाकर छिपा हुआ था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने चरित्र पर शक होने के चलते गुस्से में आकर पत्नी को ट्रेन के नीचे फेंक दिया था, जिसमें उसकी मौत हो गई थी।

23 अगस्त की सुबह करीब 4 बजे पति द्वारा पत्नी को वसई स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 5 से ट्रेन के नीचे फेंकने का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद रेलवे पुलिस हरकत में आई। मामले की जांच के लिए तुरंत 6 टीमें बनाई गईं। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगालने और ह्यूमन रिसोर्सेज से मिले सुरागों के आधार पर रेलवे पुलिस ने आरोपी को भिवंडी से गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, घटना से पहले के आरोपी के वसई आने और जाने के रूट्स के सुराग के जरिए रेलवे पुलिस भिवंडी पहुंच गई और वहां पर रिक्शावालों से पूछताछ के आधार पर आरोपी के घर तक पहुंच गई।

रेलवे पुलिस के मुताबिक, आरोपी मेहंदी हसन अंसारी ने अपनी पत्नी की हत्या उसके चरित्र पर शक के चलते की। आरोपी ने दावा किया है कि उसके पास इसके सबूत भी हैं। दरअसल, इसी बात को लेकर दोनों के बीच पिछले कई महीनों से झगड़े हो रहे थे। इससे परेशान होकर आरोपी की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. 22 अगस्त की दोपहर को आरोपी ने पत्नी को वसई स्टेशन मिलने के लिए बुलाया।

दोपहर 2 बजे से वह लगातार अपनी पत्नी को समझाने और घर वापस चलने के लिए कह रहा था, लेकिन वह जाने के लिए तैयार नही हुई। इसी कोशिश में 23 अगस्त की सुबह के 4 बज गए। रात होने और बच्चों के चलते पत्नी स्टेशन पर ही सो गई। दूसरी तरफ पत्नी के न मानने से गुस्से में आकर आरोपी ने पहले पत्नी को जगाया और फिर उसे वहां से गुजर रही अवध एक्सप्रेव के सामने फेंक दिया और दोनों बच्चों को साथ लेकर फरार हो गया।