प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या, बेड में छिपाई लाश, फरार होने से पहले पुलिस ने दबोचा

Mumbai Murder: महाराष्ट्र में एक नर्स की हत्या कर दी गयी है. यह घटना नालासोपारा की है. यहां एक व्यक्ति ने अपने किराए के फ्लैट में लिव-इन-पार्टनर की कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया. रिपोर्ट्स की माने तो आरोपी ने अपने पार्टनर की हत्या गला दबाकर कर दिया है. केवल यहीं नहीं हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को बचाने के लिए महिला के शव को बेड में बनाये गए बॉक्स में छिपा दिया था. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मुंबई छोड़कर भागने की फिराक में था. उसने अपने घर के सभी फर्नीचरों को बेचा और राजस्थान भागने की तैयारी करने लगा. फरार होने की कोशिश करने के दौरान पुलिस ने उसे मध्यप्रदेश के नागदा रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया.

महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को बेड बॉक्स में छुपाकर छोड़ दिया. बाद में जब शव की बदबू आने लगी तो आसपास रहने वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सामने आयी जानकारी से पता चला कि आरोपी हर्दीक शाह और मृतिका मेघा तोरवी पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे. मेघा पेशे से नर्स थी. जबकि, हार्दिक बेरोजगार था. बेरोजगार होने की वजह से उसका सारा खर्च मेघा को ही उठाना पड़ता था, मेघा द्वारा खर्च उठाये जाने की वजह से दोनों के बीच आये दिन झगड़े होते रहते थे. रविवार के दिन भी इन दोनों के बीच काफी जबरदस्त झगड़ा हुआ था और गुस्से की वजह से हार्दिक ने मेघा की हत्या कर दी.

पड़ोसियों ने जब बदबू की जानकारी पुलिस को दी तो उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. पूछताछ करने पर पता चला कि- ये दोनों करीबन 1 महीने पहले ही यहां रहने आये थे और उनके बीच आये दिन झगडे होते रहते थे. पुलिस ने बाद में सभी CCTV क्लिप्स को खंगाला और आरोपी के फ़ोन की लोकेशन को ट्रेस करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने लोकेशन ट्रेस किया तो उन्हें पता चला कि, हार्दिक मुंबई से राजस्थान जाने की तैयारी में है. पुलिस ने क्राइम ब्रांच और रेलवे पुलिस फाॅर्स की मदद से हार्दिक को मध्यप्रदेश से पकड़ा.