अफेयर के बाद घर से भागी थी बेटी, प्रेमी और मददगार की पीट-पीटकर हत्या

एक युवती से अफेयर और फिर उसे घर से भगाने के मामले में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। हमला युवती के परिजनों ने ही किया था। यह मामला महाराष्ट्र के पुणे जिले के चकन में सामने आया है। पुलिस का कहना है कि घटना शुक्रवार रात हुई और शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मामले में पुलिस ने युवती के परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

होटल मालिक की बेटी से था चक्कर

घटना के बारे में बताया जाता है कि बालू सीताराम गावड़े और उसका दोस्त राहुल दत्तात्रेय आस्खेड़ खुर्द गांव चाकन के रहने वाले थे। इन दोनों में से किसी एक का यहीं के एक होटल मालिक की बेटी से अफेयर था। बाद में होटल मालिक की बेटी और युवक साथ में भाग गए। युवक के दोस्त ने इस मामले में इनकी मदद की थी। जब यह बात युवती के घरवालों को पता चली तो वो लोग उसकी तलाश में जुट गए। काफी खोजबीन के बाद दोनों का पता चला तो उन्हें चाकन लेकर आए। इसके बाद तीनों की जमकर पिटाई की गई। 

दोनों युवकों ने तोड़ दिया दम 

सब इंस्पेक्टर विकास पंचमुख ने बताया युवती के घरवालों की पिटाई से दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल युवती को उसे घरवाले लेकर अस्पताल चले गए। मामले का पता तब चला जब गांववालों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक युवती के घरवालों समेत कुछ छह लोगों को मामले में उठाया गया है और पुलिस मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में जुट गई है। वहीं अन्य जानकारियां भी जुटाई जा रही हैं।