प्रेमी ने पहले प्रेमिका का बनाया अश्लील वीडियो… फिर ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

मुंबई. महाराष्ट्र के नागपुर से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. जहां पर प्रेमी ने पहले नाबालिग प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बनाया. फिर ब्लैकमेल कर अपने दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता की उम्र 17 साल 11 महीने है और गांव के ही स्कूल में पढ़ती है. जबकि घटना का मुख्य आरोपी बालिग है. दोनों के बीच पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग थे और  शारीरिक संबंध बन गए थे. जिसके बाद आरोपी उसके साथ लगातार रेप की घटना को अंजाम देता रहा और अचानक अश्लील वीडियो बना लिया. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 17 अप्रैल को जब उसके घर पर कोई नहीं था. तो उसका प्रेमी घर आ गया और उसका अश्लील वीडियो दिखाने लगा और अपने दो भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार अपने प्रेमी को प्रेम का हवाला दिया पर वो नहीं माना. वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा.

पुलिस निरीक्षक संतोष बकाल ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और उन्हें जेल भेज दिया.