Big Accident: हाईवे पर SUV गाड़ी ने 17 महिलाओं को रौंदा, 5 की मौत

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। महाराष्ट्र के पुणे जिले में राजगुरुनगर के पास पुणे-नासिक राजमार्ग को पार कर रही महिलाओं के एक समूह को सोमवार रात एक एसयूवी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कम से कम पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और 12 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गईं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ये सभी महिलाएं रसोईया का कार्य करती हैं। सोमवार की रात को यह सभी महिलाएं विवाह के कार्यक्रम से अपना काम पूरा करने के बाद घर की तरफ लौट रही थीं। ये सभी महिलाएं बस से उतर कर सड़क पार कर रही थी। तभी इसी दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी पुणे की तरफ से आ रही थी। इस गाड़ी ने महिलाओं को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

पुलिस तफ्तीश में जुटी

इस दिल दहला देने की घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पहुंचे पुणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने कहा कि हमने इस मामले में वाहन की पहचान करने और चालक को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया है। इस घटना की जांच की जा रही है। इसके साथ ही महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही साथ घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। राजमार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज को सही से खंगाला जा रहा है। ताकि आरोपी चालक की पहचान की जा सके। इस घटना में महिलाओं को कुचलने के बाद वाहन चालक सड़क के डिवाइडर को तोड़कर वैन लेकर फरार हो गया।