25 साल की एक्ट्रेस हुई अरेस्ट… बिना कपड़ो के तस्वीरें लेने की कोशिश सहित लगे कई गंभीर आरोप, पढ़ें पूरा मामला

25 साल की एक एक्ट्रेस को पुलिस ने हाउस हेल्प स्टाफ की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार किया है. एक्ट्रेस पर पीड़िता ने कपड़े उतारने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. एएनआई की एक ट्वीट के अनुसार समय पर काम पूरा नहीं करने पर अभिनेत्री ने हाउस हेल्प के साथ मारपीट की. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी एक्ट्रेस वर्सोवा की रहने वाली है और एक फ्लैट में अकेली रह रही हैं. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बिना कपड़ो के तस्वीरें लेने की कोशिश

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी एक्ट्रेस ने अपनी हाउस हेल्प के साथ कई बार मारपीट किया है. इसकी वजह ठीक से काम नहीं करना बताया गया है. नाबालिग पीड़िता ने पहले शिकायत दर्ज नहीं की थी लेकिन हाल में जब एक्ट्रेस ने इस तरह का व्यवहार फिर से किया तो हाउस हेल्प ने पुलिस की मदद ली. पीड़िता ने यहां तक कहा है कि एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के उसके वीडियोज और फोटोज लेने की भी कोशिश की है.

सिर में आई चोट

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उस पर अभिनेत्री ने सैंडल फेंक कर हमला किया था जिसके बाद उसके सिर में चोट भी आई थी. इलाज के लिए अस्पताल जाने के बाद जब पीड़िता के परिजनों ने चोट को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने फिलहाल 326 (हमला), 354 (बी) (आक्रमण करने के इरादे से महिला पर हमला या आपराधिक बल का उपयोग) और यौन अपराध अधिनियम (POCSO) के साथ धारा 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

सोमवार तक हिरासत में 

कथित तौर पर यह दावा भी किया गया है कि एक्ट्रेस को पता था कि हाउस हेल्प नाबालिग है फिर भी उसे घर पर काम करने के लिए रखा गया. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल एक्ट्रेस को सोमवार तक पुलिस हिरासत में ही रखा जाएगा.