दिल्ली की सडको पर उतर आए शार्क और मगरमच्छ..कर रहे सरकार का विरोध..

दिल्ली

यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो आपको यहां की सड़को का खस्ता हाल पता ही होगा और सड़को की यह स्थिति बारिश के बाद तो और भी ज्यादा खराब हो जाती है, उस समय यह भी पता नहीं लग पाता कि दिल्ली की सड़क पर पानी है या पानी में सड़क है। हालही की घटना का जिक्र करें तो आपको पता ही होगा कि दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में एक व्यक्ति की मृत्यु सड़क के गड्ढो की वजह से ही हो गई थी।

इसके बाद में दिल्ली सरकार का विरोध करते हुए विपक्ष सड़क पर उतर आया तथा जमकर नारेबाजी की, विपक्ष के लोगों ने कहा कि दिल्ली की सड़के लोगों की मौत बन चुकी हैं पर इसको सही कराने के लिए दिल्ली सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया है। जिसके कारण दिन ब दिन लोगों को दुर्घटनाओं का सामना पड़ रहा है। विपक्ष के लोगों का विरोध सिर्फ यहीं नहीं थमा, उन्होंने दिल्ली की सड़क पर मगरमच्छ और शार्क को उतार दिया।

मगरमच्छ और शार्क को लेकर विपक्ष ने दिल्ली की सड़को पर जोरदार प्रदर्शन किया और जगह-जगह जहां बड़े गड्ढे सड़कों पर थे उसमें उनको रख दिया, विपक्ष के लोगों का कहना था कि दिल्ली की सड़को पर इतने बड़े गड्ढे हो गए हैं कि यदि इनमें कल को असली मगरमच्छ और शार्क भी पैदा हो जाए तो कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।