Breaking News : गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, एक्शन में आई पुलिस, बढ़ाई गई सुरक्षा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को ‘आईएसआईएस कश्मीर’ ने जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बढ़ाई गई गंभीर के घर की सुरक्षा

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया, ‘पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उन्हें ‘आईएसआईएस कश्मीर’ से जान से मारने की धमकी मिली है। जांच चल रही है। शिकायत के बाद गौतम गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।’

भाजपा सांसद गौतम गंभीर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा था। गंभीर ने सिद्धू की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को ‘बड़ा भाई’ कहने के लिए आलोचना की थी और उनसे कहा कि इस तरह का बयान देने से पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए।

क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने कहा कि पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से भारत 70 वर्षों से लड़ रहा है और यह ‘शर्मनाक’ है कि सिद्धू एक ‘आतंकवादी देश’ के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई बता रहे हैं। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 20 नवंबर को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद इमरान खान की प्रशंसा की थी और उन्हें अपना बड़ा भाई बताया था।