UPSC Bharti 2022: यूपीएससी ने 52 पदो पर भर्ती निकाली, असिस्टेंट प्रोफेसर और वेटरनरी ऑफिसर… जानें पूरी डिटेल..

UPSC Bharti 2022: लोक सेवा आयोग की ओर से इस वेकेंसी के जरिए कुल 52 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इनमें से 28 पद स्पेशलिस्ट ग्रेड-3 के लिए है।

यदि आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं और आपका सपना यूपीएससी लेवल का पद प्राप्त करने का है। तो वो समय आ गया हैं संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, वेटरनरी ऑफिसर, स्पेशलिस्ट ग्रेड-3 और प्रोसिक्यूटर के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं, वे अपना फॉर्म संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइ http://UPSConline.nic.in पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं।


कब तक कर सकेंगे आवदेन-

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी की गई इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में होंगे। आयोग ने आवेदन की आखिरी तारीख 13 अक्तूबर, 2022 को निर्धारित की गई है।

पदो की विवरण

यूपीएससी की ओर से इस भर्ती के माध्यम से कुल 52 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इनमें से 28 पद स्पेशलिस्ट ग्रेड-3 के लिए है। 12 पद प्रोसिक्यूटर, 10 पद वेटरनरी ऑफिसर और दो पद असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए है।


आयु सीमा व योग्यता

भर्ती के पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता और आयु-सीमा निर्धारित की गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इस आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक करें।

आवेदन कैसे करें-

० आधिकारिक वेबसाइट http://UPSConline.nic.in पर जाएं।
० होमपेज पर रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें।
० पोर्टल पर लॉग इन करें और पद के लिए आवेदन करें।
० दस्तावेज़ अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें फिर सबमिट करें।
० भविष्य में उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट लेकर सूरक्षित रख लें।