Government Jobs: सरकारी नौकरी की है तलाश, तो घर बैठे इन भर्तियों के लिए करें अप्लाई

फ़टाफ़ट डेस्क। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो निश्चित ही आपके लिए काम की खबर है। नीचे वर्तमान में शुरू टॉप सरकारी भर्तियों की जानकारी दी जा रही है। उम्मीदवार डिटेल चेक कर निर्धारित प्रारूप के माध्यम से भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। हालांकि उन्हें अप्लाई करने से पहले एक बार भर्तियों की आधिकारिक अधिसूचना जरूर चेक कर लेनी चाहिए।

NPCIL

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, NPCIL ने अधिसूचना जारी कर साइंटिफिक असिस्टेंट, नर्स समेत कई अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। कुल 72 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। जिसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर जाकर 27 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

देखें डिटेल

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग भर्ती  2021

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग, UKPSC ने अधिसूचना जारी कर जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार प्रक्रिया के माध्यम से कुल 776 रिक्त पद भरे जाएंगे। उम्मीदवार UKPSC की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें की भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 17 दिसंबर 2021 है।

देखें डिटेल

बीएसएफ भर्ती 2021

सीमा सुरक्षा बल, BSF ने अधिसूचना जारी कर ग्रुप सी के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rectt.bsf.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 29 दिसंबर 2021 है।

देखें डिटेल