‘मोदी पूरा देश नही है’ मोदी अलग है, देश अलग है: उनको सब रेवड़ी लगता है! CM बघेल का मोदी पर निशाना

रायपुर. राहुल गांधी का अमेरिका में दिया बयान तूल पकड़ते जा रहा है। राहुल गाँधी के मोहब्बत की दूकान कार्यक्रम में दिए बयान और भाजपा की प्रतिक्रिया पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- नरेंद्र मोदी पुरा देश नहीं हैं, मोदी अलग हैं देश अलग है। वही केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी को सब रेवड़ी लगता है, छत्तीसगढ़ की आर्थिक स्थिति किसी भी दूसरे भाजपा शासित राज्य से बेहतर है।

राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, ऐसे लोग भगवान के साथ बैठ कर उन्हें भी समझता सकते हैं। ऐसे लोगों में एक पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं। मुझे लगता है कि अगर आप मोदीजी को भगवान के बगल में बिठा दें, तो मोदी जी भगवान को ये समझाने लगेंगे कि ये ब्रह्मांड कैसे काम करता है और भगवान भी भ्रमित हो जाएँगे कि मैंने क्या बनाया है। ये मज़ेदार बातें हैं लेकिन यही हो रहा है

बता दें कि सीएम बघेल आज रायगढ़ में रामायण महोत्सव में शामिल होने पहुंचे। जहां रायपुर एयरपोर्ट में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की मुख्यमंत्री ने तंज कड़ते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से पहले महात्मा गांधी हुए उन्होंने प्राण त्यागते समय भी हे राम कहा। राम आदि भी हैं और अंत भी हैं। भगवान राम हमारे जनजीवन में रचे बसे हैं। छत्तीसगढ़ से उनका गहरा नाता रहा है। BJP को लगता है आजादी भी 2014 के बाद मिली। भाजपा सिर्फ चुनाव के वक़्त राम को याद करती है।