छत्तीसगढ़ : थप्पड़ कांड पर पूर्व मंत्री चन्द्राकर का ट्वीट… कांग्रेसी माने-कानून से ऊपर… कल अध्यक्ष पति ने नेता प्रतिपक्ष को जड़ा था थप्पड़!..

कोरबा..जिले के दीपका नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष पति के बीच हुए थप्पड़काण्ड पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने एक के बाद एक ट्वीट किया है..पूर्व मंत्री ने अपने ट्वीट में प्रदेश कांग्रेस पर तंज कसा है..

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दीपिका की घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि.

IMG 20210626 WA0013

दरअसल कल जिले के दीपका नगरपालिका परिसर में 15 विकास कार्यो के लिए सवा करोड़ स्वीकृत हुए थे..और विकास कार्यो के लिए टेंडर प्रक्रिया जारी थी..जिसके तहत कल फार्म खरीदने का अंतिम दिन था..

IMG 20210626 WA0012 1

फार्म खरीदने ठेकेदार नगरपालिका परिसर में पहुँचे थे.. लेकिन उन्हें (ठेकेदारों को) नगर पालिका अध्यक्ष संतोषी दिवान के पति जगदीश सिंह के समर्थक अंदर जाने से रोक रहे थे..जिसकी जानकारी मिलते ही नगर पालिका में नेता प्रतिपक्ष अनूप यादव अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुँचे थे..तथा ठेकेदारों को रोके जाने को लेकर ऊपजे विवाद के दौरान अध्यक्ष पति और नेता प्रतिपक्ष आमने -सामने थे..और देखते ही देखते दोनों नेताओं ने एक दूसरे को थप्पड़ जड़ दिया..जिसके बाद नगर पालिका में बवाल मच गया..किसी तरह से मामले को शांत कराया गया..और दोनों पक्ष थाने पहुँचे थे..