Chhattisgarh News: भानुप्रतापपुर उपचुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप जोरों पर, BJP प्रवक्ता बोले- मुख्यमंत्री ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष को कानूनी पेंच में फंसा दिया

Surguja News: छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए मतदान होने से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. एक तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर संगीन आरोप लगाया है कि ब्रह्मानंद नेताम पर पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज है. बावजूद इसके भाजपा ब्रह्मानंद नेताम को अपना प्रत्याशी बनाई है. इधर भाजपा अब अपने प्रत्याशी के बचाव में सफाई दे रही है.

अम्बिकापुर के भाजपा कार्यालय में प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने प्रेसवार्ता कर कांग्रेस पर निशाना साधा है. अनुराग सिंह देव ने आरोप लगाया कि भानुप्रतापपुर उपचुनाव को कांग्रेस षडयंत्र पूर्वक जीतना चाहती है. यही नहीं मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने एक तीर से दो निशाना लगाया है. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से इस तरह की बयान बाजी कराकर भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा हैं.

IMG 20221121 16280871

अनुराग सिंहदेव ने आगे कहा, सार्वजनिक रूप से अपने ही प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से पीड़िता का नाम उजागर करवाकर कानूनी पेच में मुख्यमंत्री ने उन्हें फंसा दिया है. श्री सिंहदेव ने कहा कि पीड़िता का नाम उजागर करना अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसे में भाजपा अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेगी.