सरकारी नौकरी : AIIMS में 200 से ज्यादा पदों पर भर्ती.. जल्द करें आवेदन… आज आखरी तारीख़

दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने 200 से ज्यादा पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के तहत अप्लाई करने की आज आखिरी तारीख है. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के तहत 214 खाली पदों के लिए वेटरिनरी ऑफिसर, ड्राइवर, जूनियर इंजीनियर, रिसेप्शनिस्ट, टेक्नीशियन, जूनियर फोटोग्राफर, साइंटिस्ट, लाइब्रेरियन, प्रोग्रामर, टेक्निकल असिस्टेंट और फिजिकल ट्रेनर आदि के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

AIIMS द्वारा जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. (नीचे आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके आप योग्यता की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.)

आवेदन शुल्‍क

Gen/OBC कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं SC/ST/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 1200 रुपये आवेदन शुल्‍क के रूप में देनें होंगे.

चयन प्रक्रिया

सभी पदों के लिए अलग-अलग आवेदन प्रक्रिया निर्धारित की गई है. जिसके तहत ग्रुप ए की वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. वहीं ग्रुप बी और सी के पदों के लिए ऑनलाइन कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरना होगा.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.

डायरेक्ट ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां क्लिक करें.  

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें.