VIDEO: हाथी के सामने प्री वेडिंग शूट करवा रहा था कपल, हाथी ने गुस्से में ‘डंडा’ फेंक मारा, देखिए VIDEO

Pre Wedding Shoot: आजकल प्री वेडिंग शूट का दौर चल रहा हैं। लोग शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ अलग-अलग जगहों पर प्री वेडिंग शूट करवाते हैं। समंदर किनारे से लेकर पहाड़ों पर बैठकर लोग शादी से पहले फ़ोटो और विडियो शूट करवाते हैं। इसके लिए आजकल तो एजेंसियां तक काम करने लगी हैं। दो दिन पहले (13 फरवरी को) ही हमने एक खबर प्रकासित की थी कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन रेलवे ट्रैक पर लेटकर करवा रहे थे प्री वेडिंग शूट, मौके पर पहुंची पुलिस….अगर आपने वो खबर नहीं पड़ी तो सर्च करके पढ़ सकते हैं। अब ऐसी ही एक और खबर सामने आया हैं। इस वीडियो ख़बर को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा हैं।

वीडियो एक प्री वेडिंग फोटोशूट का हैं। इस फोटोशूट में दूल्हा-दुल्ह एक हाथी के सामने रोमांटिक पोज देने ही वाले थे कि हाथी ने अपना रंग दिखा दिया। जैसे ही ये कपल हाथी के सामने खड़ा हुआ। हाथी ने पीछे से एक लकड़ी उठाकर उनकी ओर फेंक दी। गनीमत ये रही कि लकड़ी लड़के को हल्का सा टच होकर दोनों के बीच से निकल गई और किसी को चोट नहीं लगी। पूरी घटना फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर ली। दरअसल, वीडियो पिछले साल दिसंबर महीने का जिसे फोटोग्राफर रेजीन नाचो ने अपने इंस्टा पर पोस्ट किया हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा हैं।

आप भी देखिए….

इस वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं। वीडियो देख लोग अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं। कह रहे हैं कि अगर थोड़ा सा भी इधर- उधर होता तो मामला बिगड़ सकता था। किसी ने लिखा कि हाथी पक्का ऐसे प्री वेडिंग शूट से उकता गया होगा। इसीलिए गुस्से में हैं। एक ने लिखा कि ऐसे मामलों में अधिक सावधान रहने की जरूरत हैं।