हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

लखनऊ. प्रदेश की राजधानी में बड़ी वारदात हुई है. नाका इलाके में हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अज्ञात बदमाशों ने उनके घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी उनके घर के अंदर ही उनके साथ बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान उन्हें गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल कमलेश तिवारी को गम्भीर हालत में ट्रॉमा सेंटर ले जाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस घटना के बाद शहर में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है.

डॉक्टरों के मुताबिक, कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. वहीं पुलिस ने मौके से रिवाल्वर भी बरामद किया है. मौके से रिवॉल्वर बरामद होने के बाद माना जा रहा था कि कमलेश को सटाकर गोली मारी गई है. लेकिन बाद डॉक्टरों ने पुष्टि की हथियार से कमलेश का गला रेता गया है. अभी तक पता चला है कि उनसे मिलने दो लोग आए थे. जिसमे से एक नए भगवा कपड़ा पहना था.