Video : बंदर ने किया कुत्ते के बच्चे का किडनैप… 3 दिन तक जंगल में रखा अपने साथ..

फ़टाफ़ट डेस्क। दुनिया में ह्यूमन ट्रैफिकिंग के कई मामले आपने देखे-सुने होंगे। कई ऐसे गैंग होते हैं जो इंसानों को किडनैप कर लेते हैं। कुछ मामलों में पैसों के लिए किडनैपिंग की जाती है तो कुछ केसेस में लोगों को बेच दिया जाता है। इंसान की किडनैपिंग के मामले तो कई बार हुए हैं लेकिन बीते दिनों मलेशिया से एक शॉकिंग केस सामने आया। यहां एक बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किडनैप कर लिया। बंदर तीन दिन तक पिल्ले को लेकर भागता रहा। आखिरकार तीन दिन के बाद लोगों ने पिल्ले को बंदर के चंगुल से फ्री करवाया।

मामला 16 सितंबर का है। अचानक लोगों ने एक पेड़ पर बंदर के साथ कुत्ते का बच्चा चढ़ा दिखा। बंदर लोगों से दूर इस बच्चे को अपनी छाती से चिपकाए दिखा। पिल्ले का नाम सारू है। मात्र दो हफ्ते के इस पिल्ले को बंदर उसकी मां के पास से लेकर भाग गया था। इसके बाद बंदर उसे जंगल लेकर गया और वहां पेड़ों पर बच्चे को लेकर बैठा दिखा। जब भी कोई पिल्ले को बंदर से अलग करने की कोशिश करता, बंदर आक्रोशित होकर दूसरे पेड़ पर भाग जाता। आखिरकार तीन दिन की कोशिश के बाद पिल्ले को बंदर करवाया जा सका।

देखें वीडियो

दोस्त की तरह रख रहा था साथ

मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि बंदर पिल्ले को अपनी छाती से चिपकाए था। वो किसी को भी पिल्ले के नजदीक नहीं जाने दे रहा था। सारू को बंदर उसकी मां के पास से उठाकर ले भागा था। जब बंदर ने सारू को उठाया तब कुत्ते की मां वहां नहीं थी। मौके का फायदा उठाकर बंदर दो हफ्ते के पिल्ले को लेकर जंगल में भाग गया। लेकिन बंदर ने सारू को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। वो सारू को अपने दोस्त की तरह रख रहा था।