Home विदेश अपने ही भाई से शादी कर प्रेग्नेंट हुई लड़की! दादा-दादी की तस्वीर...

अपने ही भाई से शादी कर प्रेग्नेंट हुई लड़की! दादा-दादी की तस्वीर से खुला राज, सच पता चलते ही उड़े होश



फटाफट डेस्क. शादी एक ऐसा बंधन है जिसके लिए लड़का हो या लड़की, तभी तैयार होते हैं जब उनके मन मुताबिक लड़का उन्हें मिल जाता है। भारत में जहां आमतौर पर ये जिम्मेदारी माता-पिता पूरी करते हैं, विदेशों में लड़का-लड़की खुद ही मिलजुलकर रिश्ता तय कर लेते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं, पर कई बार वो अपने पार्टनर के परिवार और उनके बैकग्राउंड के बारे में सब कुछ नहीं जान पाते जिससे उनकों कई बाड़े राज बाद में खुलते हैं। ऐसा ही हुआ अमेरिका की एक महिला के बाद जिसे प्रेग्नेंसी के दौरान पति के बारे में चौंकाने वाली बात पता चली।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार मार्सेला हिल एक टिकटॉकर हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर स्वास्थ्य से जुड़े वीडियोज अकाउंट पर पोस्ट करती हैं, पर हाल ही में उन्होंने वीडियो के जरिए ऐसी जानकारी दी जिसे जानकर वो तो हैरान ही थीं, साथ में वीडियो देखने वाले भी हैरान रह गए। उटाह की रहने वाली मार्सेला ने बताया कि गलती से उन्होंने अपने कजिन भाई से ही शादी कर ली।

कपल निकले भाई-बहन

उन्होंने कहा कि ये राज अभी तक उन्होंने सिर्फ अपने और पति के बीच दबाकर रखा था पर वो अपने फॉलोअर्स को भी बताना चाहती हैं कि उन्होंने अपने कजिन भाई से ही शादी कर ली। उन्होंने बताया कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तो उन्होंने और उनके पति ने बच्चे का नाम तय करने के बारे में सोचा। इसके लिए दोनों ने अपनी फैमिली ट्री को खोला और अपने पूर्वजों को नाम पर बच्चे का नाम रखने का मन बनाया। उन्होंने देखा कि उनकी पर दादी और उनसे ऊपर की एक पीढ़ी की दादी का नाम एक है। पति ने भी गौर किया कि उनकी फैमिली ट्री में भी वही नाम है। वो दोनों इस बात से हैरान हुए।

दादा-दादी का नाम देखकर चौंका कपल

पर जब उन्होंने अपने दादा-दादी के नाम को जांचा तो उनका शक और भी ज्यादा बढ़ गया। दरअसल, मार्सेला के दादा और पति की दादी पहले कजिन थे। दोनों ने अपने दादा-दादी को फोन किया और उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने भी हामी भर दी कि वो एक दूसरे को जानते हैं। ये सुनकर कपल के पैरों तले जमीन खिसक गई। हालांकि, दोनों ने इस तथ्य को फिर अपना लिया क्योंकि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने कहा कि उनकी शादी कोर्टहाउस में हुई थी, इसलिए उन्हें नहीं पता था कि उनके परिवार एक दूसरे को जानते हैं या नहीं। कुछ लोगों ने दोनों को ट्रोल किया और कहा कि ये बातें पहले ही पता कर लेनी चाहिए थी, जबकि कुछ ने कहा कि ये परिवार का राज है और इसे परिवार तक ही रहने देना चाहिए।

error: Content is protected !!