किसान ने गाय के पेट पर लिखी दिल की बात, पढ़ते ही झट से पत्नी बनने को तैयार हो गयी प्रेमिका

प्यार के लिए दो लोगों के बीच फीलिंग्स काफी जरुरी है. अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उनके दुःख सुख में भागीदार बनने को तैयार होते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी लव स्टोरी वायरल हो रही है. इसमें 24 साल के किसान लेविस ने अपनी प्रेमिका को गाय के जरिये प्रपोज किया. लेविस के यूनिक अंदाज को देख एमिली इतनी खुश हो गई कि उसने तुरंत हां कर दी. ये लव प्रपोजल वाकई काफी स्पेशल था.

पेशे से किसान लेविस ने 31 जुलाई को अपनी प्रेमिका एमिली को प्रपोज करने का फैसला किया. इसके लिए उसने कुछ यूनिक करने की सोची. प्रपोजल से आठ हफ्ते पहले ही उसने रिंग खरीद ली थी लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा था कि एमिली को ख़ास तरह से कैसे प्रपोज किया जाए. इसके बाद उसके दिमाग में एक आइडिया आया. उसने अपनी गाय के पेट पर मुझे शादी करोगी लिखा और एमिली को गाय के पास ले गया. गाय को देखते ही एमिली ने हंसकर शादी के लिए हां कर दी.

इस प्रपोजल के बारे में सोशल मीडिया पर लेविस ने बताया कि उसके दिमाग में एक महीने से ये प्लान चल रहा था. 31 जुलाई को उसने सुबह साढ़े छह बजे एमिली को खेतों में बुलाया. एमिली को अंदाजा भी नहीं था कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है? इसके बाद एमिली वहां पायजामे में पहुंची. 20 साल की एमिली को लेविस ने गाय के नजदीक पहुंचाया जहां गाय के पेट पर एमिली ने शादी का प्रपोजल पढ़ा.

एमिली को शादी के लिए प्रपोज करने का ये अंदाज काफी पसंद आया. उसने तुरंत से इसके लिए हां कर दी. इसके बाद खेतों में ही लेविस ने एमिली को रिंग पहनाकर अपना बना लिया. एमिली और लेविस के मुलाक़ात लॉकडाउन के दौरान हुई थी. इस बीच दोनों को प्यार हुआ और दोनों खेतों के पास ही साथ रहने लगे. पेशे से हेयरड्रेसर एमिली अब जानवरों की देखभाल की ट्रेनिंग ले रही है. उसे गायों से काफी लगाव है. ऐसे में गाय के पेट पर शादी का मैसेज लिखकर लेविस ने उसका दिल जीत लिया.