वीडियो : दूध में नहा रहा था डेयरी प्लांट का कर्मचारी… वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ़्तार…

तुर्की में एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि यहां काम करने वाला एक शख्स ‘मिल्क बाथ’ ले रहा था. इस शख्स की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गई जिसके बाद कई यूजर्स काफी गुस्से में नजर आए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूध से भरे 
एक बाथटब में आराम से नहा रहा है और एक मग के सहारे अपने ऊपर दूध उड़ेल रहा है. 

इस फुटेज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा देखने को मिला और जल्द ही ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने लगा. हालांकि डेयरी प्लांट से जुड़े प्रशासन ने कहा है कि वो दूध नहीं था बल्कि एक सफाई करने वाला लिक्वि़ड और पानी था. हालांकि उन्होंने कड़ा फैसला लेते हुए इस शख्स को काम से निकाल दिया है और इस व्यक्ति का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीडियो को कोन्या के सेंट्रल एनाटोलियन के एक डेयरी प्लांट में रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में जो शख्स दूध के कुंड में बैठा नजर आ रहा है, उसका नाम एमरे सायर है वही इस वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स का नाम युगूर तुरगुट है. इन दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है.   

डेयरी प्लांट के प्रशासन का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए बनाया गया है और इस वीडियो में जो लिक्विड इस्तेमाल किया गया है, उससे बॉयलर को साफ किया जाता है.  वही कोन्या एग्रीकल्चर और फोरेस्ट्री मैनेजर अली एर्गिन ने इस घटना को लेकर जांच के निर्देश दे दिए हैं और उन्होंने इस फैक्ट्री को शटडाउन करा दिया है. उन्होंने कहा कि इस डेयरी प्लांट पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि यहां कुछ ऐसे हालात देखने को मिले जिससे लोगों की हेल्थ को खतरा हो सकता है. इसके अलावा इस डेयरी प्लांट पर फाइन भी लगाया है.