ऑनलाइन शॉपिंग ने लगाया चूना! ऑर्डर किया था 1.50 लाख का आईफोन… डिलीवरी में आई ये चीज, जो हर किराना दुकान में मिलता है

फ़टाफ़ट डेस्क। ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान आपको तगड़ा डिस्काउंट तो मिलता ही है, लेकिन इस तरह की खरीदारी कई बार आपके लिए मुश्किल भी पैदा कर देता है। ताजा मामला लंदन का है, जहां एक 32 वर्षीय महिला ने 1.5 लाख रुपये का iPhone 13 Pro Max ऑर्डर किया था। हालांकि डिलिवरी के समय उन्हें स्मार्टफोन की जगह एक साबुन भेज दिया गया।

appleinsider की रिपोर्ट के मुताबित, महिला का नाम Khaoula Lafhaily है, जिन्होंने हाल ही में नया एप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स खरीदा था। उन्होंने यह फोन स्काई मोबाइल टेलीकॉम के साथ 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर 1500 पौंड (करीब 1.51 लाख रुपये) में खरीदा था।

फोन की डिलिवरी उन्हें दो दिन बाद होनी थी। हालांकि जब उन्होंने पैकेज खोला तो वह हैरान रह गईं। डिलिवर किए गए बॉक्स में हैंड सोप था, जिसकी कीमत सिर्फ 1 डॉलर थी। महिला ने तुरंत इसकी शिकायत Sky Mobile को की। हालांकि अब तक उन्हें अपना फोन नहीं मिल पाया है।

Lafhaily ने 24 जनवरी को iPhone 13 Pro Max खरीदा और डिवाइस की एक दिन की डिलीवरी के लिए भुगतान किया। हालांकि कंपनी ना तो सिंगल-डे डिलीवरी की और ना ही सही प्रोडक्ट को पहुंचाया। स्काई मोबाइल ने कहा था कि वह महिला के मामले की जांच करेगा, लेकिन एक हफ्ते बाद तक भी महिला से कोई संपर्क नहीं किया गया। बता दें कि इससे पहले फरवरी 2021 में भी एक महिला को आईफोन 12 प्रो मैक्स की जगह दही भेज दी गई थी।