OMG! बॉयफ्रेंड को लेकर भागी मां, बेटी ने लड़के के पिता से ही कर ली शादी

लंदन। ब्रिटेन में रिश्तों को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ग्लूस्टरशायर में एक महिला अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। इसके बाद बेटी ने बॉयफ्रेंड के पिता से ही शादी रचा ली। जब लोगों ने सवाल उठाया तो उसने जवाब देते हुए बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के पिता को दुखी नहीं देखना चाहती थी। वह उनको खुश रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

इस महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड की मां की मौत हो गई थी। क्योंकि, मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हो, इसलिए मैंने उसके पिता से शादी करने का फैसला किया। इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है।

दरअसल 24 साल की प्रेग्नेंट जेस एल्ड्रिज का बॉयफ्रेंड रयान शेल्टन उसकी मां के साथ घर से भाग गया था, जिसके बाद जेस ने रयान के पिता के साथ ग्लूस्टरशायर में शादी कर ली।

रयान शेल्टन कोरोना महामारी के कारण अपनी गर्लफ्रेंड जेस की मां जॉर्जीना और उसके पिता एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहा था। जेस को पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच कुछ न कुछ चक्कर चलने का शक था।

नौ महीने बाद जेस जब हॉस्पिटल से अपने बच्चे को जन्म देकर वापस लौटी तो उसकी मां रयान के साथ फरार हो चुकी थी। जेस की मां ने उससे कहा कि हम यह तय नहीं कर सकते कि हम किससे प्यार करते हैं।

जेस ने कहा कि मैं अब भी इस बात से नाराज हूं कि उन्हें लगता है कि वे बस एक साथ भाग सकते हैं और मुझे दो छोटे बच्चों की देखभाल करने के लिए छोड़ सकते हैं। मैं विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि मां ने अभी भी सॉरी कहने की जहमत नहीं उठाई है।