देखिए Video : इस नाई से बाल कटवाने के लिए पैसा ही नहीं, जिगरा भी चाहिए… हथौड़ी, गड़ासा और कुल्हाड़ी तक होता है इस्तेमाल…

बहुत से बर्बार देखे होंगे। लेकिन भैया, पाकिस्तान के लाहौर में एक हेयर ड्रेसर ऐसे बाल काटता है कि बंदा डर जाए। जनाब, बाल काटने के लिए हथौड़ी, गड़ासा और कुल्हाड़ी तक का इस्तेमाल करते हैं। इतना ही नहीं, कई बार तो वह बालों को आग तक लगा देते हैं। हालांकि, देखने में भले ही उनका अंदाज खतरनाक लगे। लेकिन बार्बर अली अब्बास अपने काम में उस्ताद हैं। और हां, उनका 1. रूह कंपा देने वाला स्टाइल ही उनकी पॉपुलैरिटी की वजह बन गया है।

अब्बास, अपने काम के साथ कुछ नया करते रहते हैं। जैसे हाल ही उन्होंने कुछ कस्टमर के बाल कांच से काटे। सबसे बड़ी बात के शुरुआत में उनके ग्राहकों (महिला और पुरुष) को डर तो लगता है। लेकिन जब अब्बास अपने अलहदा औजारों से उनके बालों को खूबसूरत लुक देते हैं तो वे अगली बार भी उन्हीं से बाल कटवाने की ख्वाहिश जताते हैं।

देखिए वीडियो-

ARY न्यूज से अब्बास कहते हैं, ‘मेरी कोशिश होती है कि कुछ नया ट्राई करू। हथौड़े और गड़ासे के साथ बाल काटना मेरे लिए एक्सपेरिमेंट था, जिसकी मैंने एक साल तक ट्रेनिंग ली।’ बता दें, इस वीडियो को ARY Stories नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक करीब दो हजार व्यूज मिल चुके हैं!