Big Accident : क्रिसमस परेड के दौरान हुआ भीषण हादसा, परेड में शामिल लोगों को कुचलती हुई निकल गई SUV, 5 की मौत- 40 घायल; मची चीख-पुकार

वौकेशा (अमेरिका) : मिल्वौकी के उपनगर वौकेशा में रविवार को क्रिसमस परेड में शामिल लोगों को एक एसयूवी ने टक्कर मार दी। गाड़ी ने अंधाधुंध तरीके से 40 से ज्यादा वयस्कों और बच्चों को निशाना बनाया। शहर की पुलिस के मुताबिक, अभी तक इस हादसे में कुल पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, लेकिन क्यों इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई। 

दमकल विभाग के प्रमुख स्टीवन होवर्ड ने बताया कि हादसे में 11 व्यस्क और 12 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य लोगों द्वारा कितने घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। थॉम्पसन ने बताया कि पुलिस ने वाहन को भी कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। एएसयूवी (गाड़ी) के अवरोधक तोड़ते हुए आगे बढ़ने पर, वौकेशा पुलिस ने वाहन को रोकने के लिए गोलियां चलाईं। 

पुलिस द्वारा चलाई गोलियों में कोई राहगीर घायल नहीं हुआ और चालक को गोली लगी या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना के एक वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है। कई लोग परेड को अपने सोशाल मीडिया अकाउंट पर लाइव कर रहे थे, जिससे यह भयावह घटना कई लोगों ने लाइव भी देखी।