वीडियो : आबकारी मंत्री लखमा का बयान..मैं झूठ नही बोलता..अब प्रदेश में किसानों की नही होगी कर्जमाफी..

धमतरी.. प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आज एक बयान देकर सब चौका दिया है..और मंत्री जी के उस बयान से किसान ही चौक गए है..वही उनका यह बयान अब सियासी गलियारों में सुर्खियां बटोर रहा है .

दरअसल आज धमतरी के प्रवास पर पहुँचे मंत्री लखमा ने यह ऐलान कर दिया है..की प्रदेश सरकार अब किसानों की कर्ज माफी नही करेगी ..वह कर्ज माफी जिस बलबूते पर आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है..मंत्री लखमा ने स्पष्ट कर दिया है ..की वे झूठ नही बोलना चाहते है..और सरकार अब केवल बोनस की ही राशि दी किसानों को देगी..

बता दे कि कांग्रेस ने वर्ष 2018 के विधानसभा सभा चुनाव में किसानों की कर्ज माफी को लेकर मुख्य मुद्दा बनाया था..और कांग्रेस चुनाव मैदान में थी..जिसके बाद कांग्रेस ने सत्ता में आते ही किसानों के कर्ज माफी की घोषणा की थी..जिसको हर सार्वजनिक मंचो पर आजतक कांग्रेस के नेता भुनाते आये है..

लेकिन अब प्रदेश की तस्वीर बदल गई है..और कभी किसान हितैषी होने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार के एक मंत्री ने यह कह दिया है..की किसानों को इस बार कर्ज माफी का लाभ नही मिलेगा ..उन्होंने कहा कि वे भाजपा की तर्ज पर काम नही कर रहे है..और प्रदेश के किसानों को कर्जमाफी का लाभ नही दिया जाएगा..

देखिये वीडियो..