सूरजपुर के दो क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित… पिछले 48 घंटे में 300 से ज़्यादा नए मरीजों की पहचान

सूरजपुर। बढते कोरोना संक्रमित मरीजों के मद्देनजर जिले के पंपापुर गांव के दो क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। सूरजपुर में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों में इजाफा हो रहा है। वहीं जिले में धारा 144 भी लागू किया गया है।

नाइट कर्फ्यू के साथ प्रशासन लोगों को मास्क और कोविड नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही है। पंपापुर के परसवार मार्ग इलाका और पंपापुर पंचायत भवन के इलाके में पिछले दो तीन दिनों में 25 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद दोनों इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

स्वास्थ्य अमले के साथ प्रशसानिक टीम भी निगरानी में जुटी हुई है। वहीं इलाके में कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों का कोविड-19 जांच कराया जा रहा है। जिन इलाकों में ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। उनको कन्टेन्मेंट जोन बनाकर कोरोना को रोका जाएग।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बीते एक दिन में 150 के पार हो चुका है। वहीं, बढते कोरोना संक्रमण से जिले में फिर एक बार लॉकडाउन जैसे हालात न निर्मित हो जाए। फिलहाल प्रशासन लोगों को कोविड नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही है। बीते दो दिनों में सूरजपुर जिले में 200 से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।