अम्बिकापुर : मंत्री प्रतिनिधि के बेटे ने की ग़रीब मजदूर की पिटाई… नशे में धुत होकर रूम में घुसे.. दूसरे मजदूर को भी पीटा

अम्बिकापुर। गांधीनगर में बीती शाम कुछ युवकों ने मजदूरी का काम करने वाले युवकों की जमकर पिटाई कर दी.. और जान से मारने की धमकी दी। हैरानी की बात है कि इस वारदात को युवकों ने अंजाम क्यों दिया। इसका कोई कारण सामने नही आ पा रहा है।

जानकारी के मुताबिक देवेन्द्र दास अपने गांव घर को छोडकर अम्बिकापुर के सुभाष नगर इलाके में रहता है और ईट बनाने की किसी संस्थान मे काम करता है। कल शाम अपने काम से लौट रहा देवेन्द्र जैसे ही दुकान से सामान लेकर निकला बाईक सवार युवकों ने उसको डैश मारा तो उसने इसका विरोध किया। लेकिन शराब के नशे मे धुत्त युवको को ये रास नहीं आय़ा.. और उन्होने श्रमिक देवेन्द्र की पिटाई शुरु कर दी। जिससे वो वहां से भाग निकला.. लेकिन जैसे ही वो अपने रूम पहुंचा.. उसका पीछा कर रहे शराबी युवक उसके रूम के भीतर घुस गए औऱ फिर देवेन्द्र के साथ बीच बचाव करने वाले उसके साथियो की भी पिटाई कर दी।

इस दौरान देवेन्द्र के शरीर औऱ चेहरे पर चोट के गंभीर निशान बन गए है। इधर इस मामले की शिकायत गांधीनगर थाने मे कर दी गई है.. और पुलिस ने दोषी युवको के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि श्रमिक युवक की पिटाई करने वाला दीपेश धर कांग्रेस के बडे पदाधिकारी औऱ कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधी का बेटा हैं। जिसको देखकर ये लगता है कि पीडित श्रमिको को न्याय मिल पाना कठिन हो सकता है।

“एक मोटर साईकल चालक द्वारा एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया गया था। उसके बात से वाद-विवाद होने के बाद मोटरसाईकल चालक और उसके साथियों के द्वारा आहत के साथ मारपीट की गयी थी। उसकी रिपोर्ट पर धारा 279, 337, 294 (5) (6)बी, 452 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।”

अनूप एक्का, थाना प्रभारी, गांधीनगर