नक्सली हमले में शहीद जवान रमाशंकर का पार्थिव शरीर पहुँचा सरगुज़ा… केंद्रीय मंत्री रेणुका ने दी श्रधांजलि … सीएम बघेल के लिए ये कहा…….

अम्बिकापुर। बीजापुर जिले में नक्सली हिंसा में शहीद जवानो में एक शहीद जवान रामशंकर सिंह पैकरा सरगुजा जिले का भी है। जिसके परिवार से मिलने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री रेणुका सिंह आज अपने संसदीय क्षेत्र सरगुजा पहुंची.. और यहां पहुंच कर वो शहीद के परिजनो से मिलने उनके गांव अमदरा पहुंची और इस मामले को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री की जमकर आलोचना की।

दरअसल आदिवासी मामलो की केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह आज सरगुजा जिले के अमदरा गांव पहुंची। जहां पहुंच कर उन्होने परिजन की पत्नी और मां को गले लगाकर साहस दिया और शहीद के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि दी.. और काफी देर तक परिजनो के साथ बैठी रहीं।

इधर मीडिया के सवालो के जवाब में.. श्रीमती सिंह ने नक्सलियो की इस हरकत को कायराना करतूत बताते हुए.. घटना की जमकर निंदा की। तो दूसरी तरफ कल शहीद जवानो के शहादत के दौरान प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल की असम में चुनावी सभाओ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब छत्तीसगढ मे जवान शहीद हो रहे थे। तब प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल असम मे चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

जबकि देश के गृहमंत्री अमित शाह को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली। वो कई सभाओ को छोडकर दिल्ली पहुंचे औऱ अधिकारियो की बैठक मे शामिल हुए.. और इसी को देखकर सीएम को सुध आई की छत्तीसगढ मे जवान शहीद हो गए हैं।