लिफ़्ट के बहाने MLA के साले ने छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास, पंचायत में थप्पड़ खाकर छुए पैर,अब पीड़िता ने उठाया ये ?

जशपुर. विधायक विनय भगत के साले के द्वारा कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.. और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है. दरअसल शुक्रवार को विधायक विनय भगत के साले नितेश भगत ने जशपुर कॉलेज से लौट रही एक छात्रा को लिफ़्ट देकर घर छोड़ने के बहाने सुनसान जगह में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. जहाँ से युवती किसी तरह उसके चंगुल से भाग निकलने में कामयाब रही.. और घर लौटकर पूरी घटना अपने परिजनों को बताई.

जिसके बाद गांव में एक बैठक आयोजित की गई. जहाँ सभी ग्रामवासियों के साथ विधायक विनय भगत की पत्नी यानी आरोपी की बहन भी शामिल हुई. बैठक के दौरान मामले को निपटाने का खूब प्रयास हुआ. बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान ग्राम पंचायत द्वारा आरोपी को थप्पड़ लगाकर और पीड़िता के पांव छूकर माफी मांगने की सजा दी गई. जिसके बाद आरोपी की बहन यानी विधायक की पत्नी ने पहले अपने भाई की पिटाई की, उसे थप्पड़ मारा और पीड़िता के पैर छूकर माफ़ी मंगवाई.. और मामला यहीं शांत हो गया था.

बैठक के दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. जिसमें आरोपी पीड़िता के पैर छूकर माफ़ी मांगता दिखाई दे रहा है. वहीं अब शनिवार को पीड़िता ने कोतवाली थाने में आरोपी के ख़िलाफ़ शिकायत कर कार्रवाई की माँग की है. अब देखना यह होगा कि पुलिस द्वारा आरोपी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई की जाती है.. या राजनैतिक दबाव के कारण मामले को रफा दफा किया जाता है.