भाजयुमो नेता ने कहा बेलगाम मंत्री को ठीक करें. नही तो होगा बडा आंदोलन

अम्बिकापुर. जिला मुख्यालय मे आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया.. स्थानिय गांधी चौक मे आय़ोजित इस धरने मे युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजू नारायण सिंह ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहे.. राज्य मे कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी को लेकर आयोजित इस धरने मे भाजयुमो कार्यकर्ताओ के साथ ही भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहे.. इस दौरान सभी ने मंच के माध्यम से बारी बारी उपस्थित कार्यतकर्ताओ को संबोधित किया..

वादा कर सरकार बनाई अब वादाखिलाफी

मीडिया से बात करते हुए भाजयुमो प्रदेश मंत्री संजू सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आऱोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने झूठे वादे करके प्रदेश मे सरकार बनाई थी… उन्होने वादा किया था कि किसान का ऋण मांफ करेंगे.. पूर्णत: शऱाब बंदी करेगे. और बेरोजगारो को भत्ता देने समेत कई वादे किए थे. लेकिन कोई वादे पूरे नही हुए.. इतना ही नही संजू मे कवासी लखमा और बृहस्पति सिंह के बयान को लेकर भी कांग्रेस के मंत्री पर बेलगाम होने का आरोप लगाया और कहा कि अगर कांग्रेस सरकार अपने वादे को पूरा नही करती है तो बेलगाम मंत्रियो को ठीक नही करती है तो फिर भाजुयमो आने वाले दिनो मे बडे आंदोलन की रूपरेखा तय करेगी…

बेलगाम मंत्री ठीक करें नही तो बडा आंदोलन.. संजू

भाजयुमो प्रदेश महामंत्री ने राज्य सरकार के केबीनेट मंत्री कवासी लखमा और प्रेमसाय सिंह की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए.. सबसे पहले उन्होने कवासी लखमा के बयान पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस भर्ती मे आए युवाओ को मंत्री जी शिक्षा दे रहे हैं कि पुलिस मे भर्ती होने के बजाय नक्सली बनो.. और उसके बाद भरी सभा मे कवासी लखमा कहते हैं कि बडे नेता बनना है तो कलेक्टर और एसपी की कालर पकडो. इनता ही नही महामंत्री ने कहा कि भाजयुमो मांग करती है कवासी लखमा को कलेक्टर औऱ एसपी से मांफी मांगना चाहिए… इसके बाद भाजयुमो महामंत्री संजू ठाकुर ने कहा कि सरगुजा संभाग के विधायक बृहस्पति सिंह अपने ही मंत्री पर आरोप लगा रहें है कि उनके शिक्षा मंत्री जी पैसे लेकर ट्रांसफर उद्योग खोल कर रखे हैं. ऐसे मे ये साफ पता चलता है कि कि कांग्रेस कि सरकार किस प्रकार काम कर रही है.