हमलावरों ने घर में घुसकर की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी.. थाने में शिकायत की पावती नहीं देने का आरोप.. प्रतापपुर थाना क्षेत्र का मामला..

सूरजपुर. जिले के प्रतापपुर से मारपीट का बड़ा मामला सामने आया है. जहां दिलेश्वर गुप्ता नामक व्यक्ति और उसके परिवार पर कुछ लोगों द्वारा रात में घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला और डंडे से मारपीट का आरोप लगाया गया है. साथ ही दिलेश्वर ने यह आरोप भी लगाया है कि प्रतापपुर थाने में उनके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत की पावती नहीं दी गई. इस संबंध में पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रतनलाल डांगी को ज्ञापन भी सौंपा गया है.

दिलेश्वर गुप्ता का कहना है कि उसके घर में रात 10:00 बजे भानु गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, पंकज गुप्ता, शंभू गुप्ता और विजय गुप्ता धारदार तलवार, टांगी, कुटासी, डंडा, फावड़ा त्रिशूल और चाकू लेकर पहुंचे. और उसे मारने लगे करीब 10 मिनट तक डंडे से युवक दिलेश्वर की पिटाई करने के बाद जब वह बेहोश हो गया तब दिलेश्वर के दोनों भाई लखन गुप्ता और रामस्वरूप गुप्ता को मारने लगे साथ ही दिलेश्वर का यह भी कहना है की आरोपियों ने उसके छोटे भाई की पत्नी को भी मारा और उसका कपड़ा फाड़ दिया. जब वह थाने में इस घटना की शिकायत करने जा रहा था तब आरोपियों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

दिलेश्वर गुप्ता का कहना है कि जब वह पूरे परिवार के साथ प्रतापपुर थाने शिकायत दर्ज कराने गया तो उसे शिकायत की पावती नहीं दी गई. साथ ही जब वह सुबह पुलिस थाने गए हैं. तो वहां पर आरोपी मौजूद थे.. और टीआई प्रतापपुर विकेश तिवारी के साथ बैठकर हंसकर बाते कर रहे थे. साथ ही दिलेश्वर ने यह भी आरोप लगाया है कि थाने में ही आरोपियों द्वारा रिपोर्ट लिखवाने पर मारने की धमकी दी गई साथ ही आरोपियों द्वारा टोना जादू का आरोप भी लगाया गया.

इस मामले में हमने प्रतापपुर थाने के प्रभारी विकेश तिवारी से बात की जिसमें उन्होंने बताया कि थाने में पावती ना देने और पुलिस पर लगाए गए आरोप पूरी तरह गलत है. पीड़ित को शिकायत की पावती दी जा चुकी है एवं मामले पर जांच चल रही है.

img 20200605 151257165785514841733120