सरगुज़ा : विवाद के बाद पत्नी का सिर दीवार पर पटका… मौक़े पर मौत… पति फ़रार

अम्बिकापुर..(उदयपुर/क्रांति रावत).. सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोडरी में 23 वर्षीय पति ने पत्नी तनुजा की हत्या कर दी है। पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की ये वारदात बीती रात 4 अप्रैल की रात करीब नौ बजे की है।

दरअसल दोनों पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद के दौरान पति नान्ही ने अपनी पत्नी तनुजा को हाथ से चेहरे पर वार किया तथा सिर को दीवाल में पटक दिया। जिससे उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह घरवालों को इसकी जानकारी लगी। तो परिजनो ने इसकी सूचना उदयपुर पुलिस को दी।

हत्या की इस सूचना पर उदयपुर थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच के दौरान उदयपुर पुलिस द्वारा एफएसएल की टीम को अम्बिकापुर से बुलाया गया। घटना के बाद मृतिका के शव को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्घ कर आरोपी पति की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि मृतिका का एक 2 वर्षीय पुत्र भी है। मृतक तनुजा का विवाह 3 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह के बाद से ही नान्ही अपनी पत्नी के साथ विवाद करते रहता था। बीते 1 माह पूर्व भी उससे मारपीट किया था। जिस पर उसके हाथ पर गंभीर चोटें आई थी। और अभी घटना से 2 दिन पूर्व अपनी पत्नी को मायके से लेकर ग्राम खोडरी आया था।