सरगुजा: मायके में रह रही भतीजी की चाचा ने की पिटाई… पुलिस ने दर्ज किया मामला..



अम्बिकापुर/सीतापुर/अनिल उपाध्याय: पिता के घर रहने वाली विवाहित भतीजी से चिढ़ रखने वाले चाचा ने अकारण विवाद निर्मित करते हुए अपनी भतीजी की झोटा खिंचकर बेदम पिटाई कर दी। चाचा द्वारा की गई पिटाई से आहत विवाहिता ने उसके विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी अनुसार ग्राम राजपुरी निवासी मुन्ना राम पैंकरा की बेटी सरोजमुनि की शादी बतौली थानाक्षेत्र के ग्राम मांजा में रहने वाले भगवान सिंह से हुई थी। फिलहाल विवाहिता अपने पिता के घर ग्राम राजपुरी में रहती है। जिसको लेकर उसके दूर के रिश्ते के चाचा वीरेंद्र सिंह एवं सुरेंद्र सिंह ने चिढ़ते थे। इसी चिढ़ की वजह से उन्होंने मुन्नाराम पैंकरा को विवाहिता बेटी को घर मे रखने को लेकर आपत्ति जताई। जिसका विरोध करने पर वीरेंद्र एवं सुरेंद्र उससे विवाद करने लगे।

इसी दौरान मुन्नाराम की विवाहिता बेटी मौके पर पहुँची और चाचा वीरेंद्र सुरेंद्र को ऐसा करने से मना की। जिससे नाराज दोनों भाइयों ने मिलकर अपनी विवाहिता भतीजी के बाल खींचकर हाथ मुक्के से पिटाई कर दी। उस पिटाई से आहत पीड़िता ने दोनों चाचा के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर वीरेंद्र सिंह एवं सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 294, 506, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।