Surajpur News: शराब दुकान हटवाने धरने में बैठी महिलाएं

सूरजपुर. नगर पालिका अंतर्गत वार्ड क्रमांक 2 में संचालित सरकारी शराब दुकान को हटाने की मांग को लेकर वार्ड की महिलाएं और पुरुष अपने पार्षद के साथ बैठे धरने पर लगातार वार्ड वासी इस शराब दुकान को हटाने की मांग करते आ रहे हैं। आज भारी संख्या में महिलाएं और पुरुष पहुंचकर इस दुकान को हटाने को लेकर धरना पर बैठ गए और कहा कि जब तक यहां से दुकान हटाने के आदेश नहीं मिलता तब तक हम धरना पर ही बैठे रहेंगे।

IMG 20230323 WA0022

मौके पर पहुंची तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि 1 महीने के अंदर यहां से कहीं और शराब दुकान को शिफ्ट कर दिया जाएगा। तब जाकर मामला शांत हुआ। धरना दे रहे महिलाओं का कहना हैं कि, इस शराब दुकान होने से हमें बहुत सा परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं। इधर से आना-जाना दुर्बर हो गया हैं। बच्चों का भविष्य की चिंता हमें हो रही हैं। कुछ दूर पर स्कूल भी हैं। जहां बच्चे पढ़ने को आते हैं। तो दुर्घटना का डर बना रहता हैं। शराब पीकर बहुत तेजी से गाड़ी चलाते हैं। जिससे दुर्घटना होने की संभावना ज्यादा होती हैं।

मौके पर पहुंचे जिला आबकारी अधिकारी आईबी सिंह ने बताया कि, प्रशासन द्वारा हमें 1 महीने के अंदर कोई और जगह दें दिया जाएगा। उसके बाद हम वहां पर अपनी दुकान शिफ्ट कर लेंगे।