Surajpur News: बाघ के हमलें से ग्रामीण की मौत, दहशत में लोगों ने बाघ को टंगिया से मारकर किया घायल, ग्रामीण दहशत में…

VIDEO..सूरजपुर के ओडगी इलाके में बाघ के हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस और वन विभाग का अमला मौके पर पहुंच गया हैं। बाघ की मौजूदगी को देखते हुए ओड़गी ब्लॉक के संवेदनशील स्कूलों में अवकाश करने के आदेश जारी किए गए। इस संबंध में BEO ने आदेश जारी किया हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला ओडगी ब्लॉक के कालामांजन गांव का है। जहां सुबह लगभग 6:00 बजे गांव की ही समय लाल, रायसिंह और कैलाश गांव से लगे जंगल में जलाऊ लकड़ी लेने गए हुए थे। तभी अचानक बाघ ने उन लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें समय लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रायसिंह और कैलाश गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को तत्काल ओडगी अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी स्थिति को देखते हुए सूरजपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं। जहां उनका ईलाज जारी हैं। दोनों ग्रामीणों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। इस दौरान जिले की कलेक्टर भी मौके पर पहुंचकर घायलों को देखने पहुंची थी।

IMG 20230327 WA0015

इधर, बाघ के द्वारा हमला के दौरान ग्रामीण ग्रामीणों ने अपने बचाव में बाघ पर टांगी से हमला कर दिया हैं। जिसमें बाघ भी गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा हैं। फिलहाल, बाघ गांव से महज 500 मीटर की दूरी पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ हैं। वन विभाग की टीम उसके रेस्क्यू की तैयारी कर रही हैं। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल हैं। आप भी देखिए VIDEO

नोट- इस वीडियो को Ammar Raza नाम id से ट्विट किया गया। फटाफट न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं की हैं। वीडियो कहा का हैं और कब का हैं।