सूरजपुर : बोलेरो वाहन से अंग्रेजी शराब की खेप बरामद, लाख रुपये के करीब की गोवा व्हिस्की ज़ब्त, दो आरोपी धरे गए

सूरजपुर। जिले के जयनगर पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 94770 रुपये का अवैध शराब जप्त हुआ है। आरोपी सरगुजा जिले के लखनपुर की ओर से बोलेरो वाहन में भारी मात्रा में शराब लेकर सूरजपुर जिले के कंदरई की ओर बिक्री करने जा रहे थे। इसी दौरान जयनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस टीम ने आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस टीम ने जयनगर थाना क्षेत्र के कंदरई बिनकरा रोड में नहर के पास घेराबंदी कर सफेद रंग के महिंद्रा बोलेरो प्लस वाहन को रोका जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे। पूछताछ करने पर बोलेरो चालक ने अपना नाम मिथुन कुमार और दूसरे व्यक्ति ने पिंटू टोप्पो नाम बताया। दोनों निवासी होशंगा, लखनपुर जिला सरगुज़ा। जिनसे शराब के संबंध में पूछताछ करने पर गोलमोल जवाब देने लगे। पुलिस को संदिग्ध गतिविधियों की आशंका होने पर बोलेरो वाहन की तलाशी ली गई, जिससे बोलेरो के पीछे तरफ सीट को फोल्ड कर वाहन में 15 पेटी गोवा व्हिस्की नामक अंग्रेजी शराब का पेटी मिला। जिसे खोलकर देखा गया तो कुल 15 पेटी में कुल 729 पौआ गोवा व्हिस्की मिला।

बोलेरो वाहन से जब्त शराब की कीमत ₹94770 बताया गया है। साथ ही महिंद्रा कंपनी का बोलेरो एमपी 65 बीबी 0384 जब्त किया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जयनगर दीपक पासवान, एएसआई कृष्णा सिंह, प्रधान आरक्षक रविन्द्र भारती, आरक्षक भुनेश्वर व सैनिक मोहर राजवाड़े सक्रिय रहे।