CG BREAKING: कुदरगढ़ इलाके में बाघ ने किया हमला, एक ग्रामीण की मौत दो अन्य ग्रामीण घयाल, जिनका इलाज़ जारी…

One Killed In Tiger Attack: छत्तीसगढ़ के उत्तरी हिस्सों में बाघ का आतंक थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि, हालिया दिनों में सूरजपुर जिले के चांदनी बिहारपुर इलाके में बाघ ने कहर बरपाया था। जहां 15 से अधिक दिनों तक डेरा डाला हुआ था। अब जानकारी सामने आ रहा हैं कि, जिले के ओढ़गी ब्लॉक मुख्यालय के महज 3 किलोमीटर की दूरी पर कालामाजन गांव बसा हैं। जहां बाघ के हमले से एक युवक की मौत हो गई हैं। वहीं, दो अन्य व्यक्ति गंभीर हैं। जिन्हें अस्पताल में इलाज लिए भर्ती कराया गया हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला ओढ़गी ब्लॉक मुख्यालय से सटे ग्राम कालामांजन का हैं। जहां ग्रामीण सुबह तकरीबन 6 बजे जंगल लकड़ी लेने जा रहे थे। इसी दौरान अचानक बाघ ने तीनों पर हमला बोल दिया। बाघ के हमले से एक ग्रामीण का मौत हो गई। और वहीं, दो ग्रामीण हमले से घायल हैं। जिनका इलाज़ नजदीकी हॉस्पिटल में जारी हैं। बताया जाता हैं कि, बाघ के हमले से जिनका मौत हुई हैं। उनका नाम समय लाल पिता रूप साय उम्र 32 वर्ष हैं। जबकि घायल हुए लोगों का नाम कैलाश सिंह पिता बाल साय 35 वर्ष, राय सिंह पिता रुज बिहारी 30 वर्ष हैं।

वन विभाग के मुताबिक़, इलाके में तेंदुआ की आहट की खबरें हैं। यह साफ नहीं हैं कि ये हमला बाघ ने किया या तेंदुए ने किया। बाघ/तेंदुआ के इस हमले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। खास तौर पर घटनास्थल से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर कुदरगढ़ महोत्सव चल रहा हैं। यहां आने वाले हजारों की तादाद में श्रद्धालुओं पर भी दहशत बना हुआ हैं। यह प्रशासन के लिए भी चिंता का विषय हैं।