Big Breaking : सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार में ज़ोरदार भिड़ंत; दो युवकों की मौक़े पर मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

सूरजपुर। ज़िले के भैयाथान थानाक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो नाबालिग बालकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि एक 12 साल का बालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम ग्राम करौटी के पास कार व बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार मुकेश देवांगन (15 वर्ष) व अमृत लाल देवांगन (18 वर्ष) दोनों को गंभीर चोंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा युवक अंशु देवांगन (12 वर्ष) गम्भीर रूप से घायल हो गया है। घायल को भैयाथान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सूरजपुर रेफर कर दिया है।

बताया गया कि बाइक सवार मुकेश देवांगन, अमृत लाल देवांगन और अंशु देवांगन रैसरा से अपने घर दवना आ रहे थे। तभी करौटी के पास उनकी बाइक और कार में भिड़ंत हो गयी। इस भयानक हादसे में मुकेश और अमृत की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि अंशु घायल हो गया। देखते ही देखते ग्रामीणों ने घटनास्थल पर रोड में शव को रखकर चक्काजाम कर दिया।

चक्काजाम की खबर लगते ही भैयाथान तहसीलदार ओपी सिंह मौके पर पहुचे और उनके द्वारा मृतकों के परिजनों को तात्कालिक सहायता राशि 50 हजार रुपए व दोषी वाहन चालक के विरुद्ध कार्यवाही के आश्वासन के बाद चक्काजाम समाप्त किया गया।