नक्सलियों के ब्लैक डे में… जवानों ने उनके गढ़ में DRG कमाण्डर का केक काटकर मनाया जन्मदिन…

सुकमा.. में नक्सलियों द्वारा 1 से 5 नवंबर तक काला दिवस मनाने का एलान किया है। नक्सलियों के गढ़ गोलापल्ली-पैदगुडम मुख्य मार्ग जो अत्यंत संवेदनशील नक्सल प्रभावित क्षेत्र है.. जहाँ विगत 1-2 माह पूर्व नक्सलियों ने करीब 2 दर्जन जगह से रास्ता काट कर मार्ग को बाधित कर दिया था.. उक्त मार्ग के बाधित होने से मोटरसायकिल से भी निकलना संभव नही था.. जिससे करीब 15-20 गांव के सैकड़ों ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.. जिसको ध्यान देते हुए सुरक्षाबलों द्वारा उस मार्ग का मरम्मत कार्य पूर्ण किया गया.. नक्सलियों द्वारा इस मार्ग को 1 वर्ष पूर्व में भी 40 जगह से काटकर विकास कार्य को प्रभावित किया गया था।

नक्सलियों के ब्लैक डे में मनाया जन्मदिन

नक्सलियों ने दिनांक 1 से लेकर 5 तारीख़ तक काला दिवस घोषित किया है। मरम्मत कार्य के दौरान पुलिस अधीक्षक को DRG कमान्डर दीपक ठाकुर के जन्मदिन की जानकारी मिलने पर नक्सलियों के काला दिवस में DRG प्रभारी दीपक ठाकुर का जन्म दिन नक्सलगढ़ में उनकी मांद में केक काटकर मनाया गया।

IMG 20201102 WA0006

सम्पूर्ण कार्य को सुचारू रूप से पूर्ण करने में एसडीओपी पंकज, DRG प्रभारी दीपक ठाकुर, पुनीत तिर्की, थाना प्रभारी मरईगुड़ा संदीप टोप्पो DRG 1- DRG 2 एवं STF 19 किस्टाराम टीम का विशेष योगदान रहा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त सड़क निर्माण का कार्य भी बहुत जल्द प्राथमिकता देकर पूरा करा लिया जाएगा तथा जिले के और भी निर्माणाधीन सड़कों को जल्द ही पूरा किया जाएगा। जिले के थानों एवं कैंपो से लगे ग्रामों की सड़कों एवं विधुतीकरण का कार्य को भी करवाने हेतु संबंधित विभागों से चर्चा की गई है जिसे भी करना हमारी प्राथमिकता है। थाना कैंपो के पास की सड़क बन जाने से ग्रामीणों का भरोसा प्रशासन पर बढ़ेगा। जिससे क्षेत्र के विकास में गति आएगी।