सरगुजा : बॉलीवुड में अभिनय के क्षेत्र में जलवा बिखेरेंगे ग्राम पेटला के समीर

अम्बिकापुर..(सीतापुर/अनिल उपाध्याय).. ग्राम पेटला के व्यवसायी दिलेश्वर प्रसाद बेहरा के सुपुत्र समीर बेहरा जल्द ही बॉलीवुड में अभिनय के क्षेत्र में अपना जलवा बिखेरेंगे। एक कलाकार के रूप में समीर विगत लंबे समय अवसर की तलाश में थे। उन्होंने इस दिशा में काफी प्रयास भी किया था किंतु उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पा रही थी। समीर इससे बिल्कुल भी विचलित नहीं हुये और प्रयास जारी रखा। आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई और उन्हें फिल्मी कैंडी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली बॉलीवुड सांग ” मैं तुम्हारा ही हुँ “में मुख्य कलाकार के रूप में अभिनय करने का अवसर मिल गया।

निर्माता शंकर देशपांडे के इस गीत के जरिये ग्रामीण परिवेश से आने वाले प्रतिभावान कलाकार समीर बेहरा अब बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे है। जहाँ वे अपने अभिनय के जरिये जलवा बिखेरेंगे।विकासखँड सीतापुर के ग्राम पेटला जैसे अति पिछड़े क्षेत्र से बॉलीवुड तक अपनी सफर तय करने वाले समीर एकलौते कलाकार है जो अपने मेहनत, संघर्ष और अभिनय के बदौलत बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है। इनकी इस सफलता से परिजन, मित्रगणो में काफी हर्ष व्याप्त है। सभी ने इस सफलता के लिये इन्हें अपनी शुभकामनाएं दी है।

सुनहरे पर्दे पर शीघ्र ही रिलीज होने वाली बॉलीवुड सांग में अपने अभिनय को लेकर समीर बेहरा काफी उत्साहित है। उन्होंने भरोसा जताते हुये कहा कि मुझे यकीन है कि मेरे अभिनय को दर्शकों की सराहना मिलेगी और मेरा पहला बॉलीवुड सांग हिट होगा।उन्होंने बताया कि यह सांग यूट्यूब पर भी रिलीज किया जायेगा। जहाँ दर्शक इसका भरपूर आनंद ले सकेंगे।