निगम क्षेत्र के खराब सड़को की मरम्मत हुई शुरू.. अब गड्ढों से मिलेगी मुक्ति

अम्बिकापुर। नगर निगम क्षेत्र के सड़कों की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। आज श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं निर्माण विभाग के एमआईसी शफी अहमद और महापौर डॉ अजय तिर्की ने नगर निगम द्वारा कराए जा रहे हैं पैच रिपेयर कार्य का निरीक्षण किया।

राज्य श्रम कल्याण बोर्ड अध्यक्ष शफी अहमद नगर के नवापारा, गोधनपुर क्षेत्र में चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को कार्य की गुणवत्ता बनाए रखने निर्देशित किया। उन्होंने पेच रिपेयर से पूर्व गड्ढों को ठीक से साफ करने और डामर की हीटिंग पर विशेष ध्यान देने की बात कही।

महापौर अजय तिर्की और वरिष्ठ एमआईसी सदस्य शफी अहमद ने बताया रिपेयर के पहले चरण में शहर के सभी प्रमुख मार्गों और गलियों के गड्ढों की पेच रिपेयरिंग की जाएगी। अगले चरण में बीटी रिन्यूअल के कार्य होंगे।

उल्लेखनीय है कि 1 सप्ताह पूर्व ही एमआईसी प्रभारी शफी अहमद ने निर्माण विभाग के अधिकारियों और मैदानी अमले के अधिकारियों की बैठक लेकर अतिशीघ्र पैच रिपेयर और डामरीकरण का कार्य शुरू करने आदेशित किया था।

श्री अहमद ने बताया कि स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव के पहल पर लोक निर्माण विभाग द्वारा शहर की सड़कों का सुधार कार किया जा रहा है। बिलासपुर मार्ग में सांडबार से बिलासपुर चौक तक बेहद खराब सड़क का निर्माण भी शुरू हो गया है। जल्दी अन्य सड़कों का सुधार कार्य कराया जाएगा।