राज्यसभा सांसद नेताम ने नियुक्त किया अपना प्रतिनिधि.. अब उनकी गैर मौजूदगी में यूथ आइकॉन धीरज करेंगे प्रतिनिधित्व..

बलरामपुर..राज्य सभा सांसद रामविचार नेताम ने अपना प्रतिनिधि पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव को नियुक्त कर दिया है..राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम की गैर मौजूदगी में अब धीरज सिंहदेव उनका बलरामपुर-रामानुजगंज ज़िले में उनका प्रतिनिधित्व करेंगे..

बता दे कि प्रदेश की 5 राज्यसभा सीटो में से 2 पर भाजपा काबिज है..और राज्य से भाजपा नेत्री सरोज पांडेय व रमन सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे रामविचार नेताम प्रदेश का प्रतिनिधित्व राज्य सभा मे कर है.

वही राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम के पास भाजपा संगठन की कई अहम जिम्मेदारियां है..जिसके चलते उन्होंने ने बलरामपुर-रामानुजगंज ज़िले के लिए पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है.

गौरतलब है कि..वर्ष 2014 में पहली बार धीरज सिंहदेव ने भाजपा के समर्थन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य के पद पर चुनाव लड़ा था..और उन्हें रिकार्ड तोड़ बहुमत मिले थे..जिसके बाद उन्हें तत्कालीन जिला पंचायत अध्यक्ष पुष्पा नेताम ने जिला पंचायत में संचार एवं संकर्म विभाग का सभापति बनाया था..लेकिन वर्ष 2019 में हुए ..त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उन्हें आरक्षण की वजह से चुनाव लड़ने का मौका नही मिल पाया था..

धीरज सिंहदेव क्षेत्र जिले में तो लोकप्रिय तो है ही.इसके साथ ही वे युवाओं के बीच अपनी गहरी पैठ रखते है..यही नही भाजपा युवा मोर्चा के धीरज जिला उपाध्यक्ष भी है..और क्षेत्र के हजारों युवाओं के यूथ आइकन भी है..