डॉ रमन ने कांग्रेस के अधिवेशन को बताया फिजूल खर्च, कांग्रेस के अधिवेशन से BJP का ट्विटर #हैसटैग Twiiter वॉर

राजनांदगांव… पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर बयान दिया हैं कहा कि एक तरफ छत्तीसगढ़ करोड़ों रुपए के कर्ज में डूब गया है, वही दूसरी ओर कांग्रेस सरकार अधिवेशन करवा कर फिजूल खर्च कर रही है, उससे अच्छा तो गरीबों के आवास में पैसा खर्च करना था।

बता दें कि, कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर लगातार बीजेपी तंज कर रही हैं। डॉ रमन ने ट्विटर के जरिये ये भी कहा छत्तीसगढ़ को 4 सालों तक लूटकर दाऊ @bhupeshbaghel ने कांग्रेस का भरण-पोषण किया है। आज नया रायपुर में आयोजित #लुटेरों_का_अधिवेशन उन सभी भ्रष्टाचारियों का अड्डा है जिन्होंने प्रदेश के संसाधनों से काली कमाई करके छत्तीसगढ़ को छला है। यहां तक कि आपको बता दे कि बीजेपी ने ट्विटर में #लुटेरों_का_अधिवेशन अभियान चलाया जो ट्वीटर में आज दिन भर ट्रेंड कर रहा।

डॉ रमन सिंह ने प्रियंका गांधी के आगमन पर ट्वीट कर कहा कि आज @RahulGandhi या दाऊ @bhupeshbaghel से कहने को कुछ नहीं बचा है। जब छत्तीसगढ़ की खराब सड़कें आए दिन लहूलुहान हो रही हैं। जवानों के रक्त से महतारी का अंचल लाल हो रहा है। तब एक मुखिया अपने आकाओं की सलामी के लिए पुष्प मार्ग सजा रहा है, इससे अधिक निर्लज्जता क्या होगी।

छत्तीसगढ़ बीजेपी इसके बाद #राहुल_गांधी_जवाब_दो हैस्टैग चला रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन ने ट्वीट कर लिखा – छत्तीसगढ़ के घोषणापत्र में @RahulGandhi जो वादे करके कांग्रेस को सत्ता में लाये, उनसे मेरे कुछ सवाल हैं। फूड प्रोसेसिंग यूनिट कहाँ लगा है? 2 साल का बकाया बोनस कहाँ गया? कितने युवाओं को रोजगार मिला? प्रदेशवासियों के 16 लाख आवास क्यों नहीं बने?

इसी क्रम में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ के गरीबों से प्रधानमंत्री आवास का हक क्यों छीना? #राहुल_गांधी_जवाब_दो वह स्वागत में गुलाब रैली निकाल रहे थे, हमने क्रांति की मशाल जला ली!
@BJP4CGState ने एकात्म
परिसर से मुख्यमंत्री निवास घेरने मशाल रैली निकाली.. @bhupeshbaghel है,तो धोखा है!