सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बाइक, दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

राजनांदगांव। शहर के आरके नगर चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना नेशनल हाइवे में हुई है। मृतक युवक मोटर साइकिल में थे, जो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसे। इस घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जब तीनों युवक मोटर साइकिल में शहर घूमने के लिए निकले थे। बताया गया कि बालोद जिले के नेवारीकला निवासी थालेंद्र सोनकर चारपहिया वाहन का पहिया खरीदने के लिए शुक्रवार को राजनांदगांव आया था। शाम होने के कारण वो अपने इंदिरा नगर में रहने वाले रिश्तेदार के घर रूका था। रात में वो इंदिरा नगर में रहने वाले लक्की साहू और सोनू सोनकर के साथ शहर में घुमने निकले थे।

इस बीच आरके नगर चौक के पास उनकी मोटर साइकिल अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के पीछे घुस गई। घटना में नेवारीकला के थालेंद्र सोनकर और लक्की साहू की मौत हो गई। वहीं सोनू कां गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है।