कट्टा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आया शख्स, पुलिस की नजर पड़ी तो हुआ गिरफ्तार, दो बार खा चुका है जेल की हवा



रायपुर। इंटरनेट मीडिया में कट्टा के साथ लाइव वीडियो प्रसारित कर दशहत फैलाने के आरोपी लक्ष्मण दीप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम में लक्ष्मण दीप नामक व्यक्ति अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए अपने पास रखे कट्टे और जिंदा कारतूस को दिखाते हुए लाइव वीडियो प्रसारित कर दशहत फैला रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) अभिषेक माहेश्वरी और प्रभारी एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट गिरीश तिवारी को लक्ष्मण दीप की पतासाजी कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया।

टीम ने लक्ष्मण दीप की पतासाजी करते हुए उसे गुढ़ियारी क्षेत्र से पकड़ कर उसके कब्जे से एक नग कट्टा और दो नग जिंदा कारतूस जब्त किया। पूछताछ में आरोपित लक्ष्मण दीप ने बताया कि कट्टा और जिंदा कारतूस को मध्य प्रदेश सतना के दो व्यक्तियों से बिलासपुर में लिया था। आरोपित पूर्व में भी आर्म्स एक्ट एवं आबकारी एक्ट के प्रकरणों में थाना गुढ़ियारी से दो बार जेल जा चुका है।