हर तरफ विरोध का कहर: BJP के चक्काजाम से मचा गदर, क्या इससे निकलेगा हल? देखिए आज कहा कहा हुआ प्रदर्शन

Chhattisgarh News: बीजेपी ने जैसे बेरोजगारी और शराबबंदी को लेकर बड़ा आंदोलन किया था वैसा ही आंदोलन आज शुक्रवार को पूरे प्रदेश भर में फिर देखने को मिला। नक्सलियों द्वारा जनप्रतिनिधियों की हत्या के विरोध में बीजेपी ने चक्काजाम किया। इस दौरान कई नेशनल हाइवे जाम रहे। कई चौक चौराहों में लोग परेशान होते रहे। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के नेतृत्व में शहर के एसआरपी चौक औऱ टाटीबंध चौक में पूर्व मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में हुआ चक्काजाम।

IMG 20230217 WA0020

साव ने कहा- न्यायधानी ओर राजधानी सुरक्षित नही है, 1 महीने 4 पदाधिकारी की हत्या राजनीतिक षड्यंत्र हैं। सरकार कानून व्यवस्था संभालने में फैल है। हमारी मांग हैं लोगो को सुरक्षा मिले। सुरक्षा जैसे गंभीर पत्र को सरकार ने सार्वजनिक किया, ये षड्यंत्र है। फाफाडीह चौक में चक्काजाम करने पहुँचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र, हम डरने वालों में से नही हैं। हमारा एक-एक कार्यकर्ता अपनी आवाज बुलंद करेगा, काँग्रेस के षडयंत्र का फल 2023 चुनाव में सामने आ जाएगा।

बीजेपी ने प्रदेश के इन जगहों में किया प्रदर्शन

बता दें कि, लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के तमनार में सैकड़ो भाजपाइयों ने तमनार-रायगढ़ सड़क बरभांठा चौक तमनार में चक्का जाम किया। गरियाबंद के तिरंगा चौक में पूर्व सांसद चंदूलाल साहू के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जाम किया। महासमुंद जिले के पिथौरा में नेशनल हाइवे 53 पर 4 घँटे तक चक्काजाम रहा। कवर्धा नेशनल हाइवे 30 रायपुर-जबलुपर मार्ग में बीच सड़क में तंबू गाड़कर बीजेपी नेताओं ने चक्का जाम किया। रायगढ़ के चारो विधानसभा में विरोध देखने को मिला। टारगेट किलिंग का नाम देकर भाजपाई ने राज्य सरकार से इस्तीफे मांग की।अकलतरा विधान सभा में विधायक सौरभ सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने वाहनो को रोकने का काम किया।

वही, आपको ये भी बता दें कि बीजेपी के चक्काजाम में रायपुर के कटोरा तालाब में कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के गाड़ी को वापस भेजा गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाज़ी भी की।

IMG 20230217 WA0024