मोदी सरनेम वाले देश से जनता का पैसा लेकर भाग रहे, PCC चीफ मरकाम ने किया राहुल गांधी का समर्थन

रायपुर. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा हैं। मरकाम ने कहा- सत्य परेशान हो सकता हैं, पर पराजित नहीं हो सकता। हम सत्य के साथ में हैं। राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। करोड़ों भारतीयों की आवाज राहुल गांधी उठाते हैं। मोदी सरकार आवाज को दबाने और डराने का प्रयास कर रही हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में नीरव मोदी ललित मोदी, मेहुल चौकसी, मोदी सरनेम वाले देश से भाग रहे हैं। इस देश की गाढ़ी कमाई का पैसा लेकर भाग रहे हैं। राहुल गांधी ने गलत क्या कहा हैं?

हम गांधी जी के अनुयाई हैं। गांधी जी हमेशा सत्य के साथ चले हैं। कांग्रेस जन भी सत्य के साथ चले हैं। मोदी सरकार से डरने वाले नहीं हैं। राहुल गांधी ने सत्य कहा हैं। नीरव मोदी ललित मोदी को भगाने का काम मोदी सरकार ने किया हैं। कोर्ट के डिसीजन का हम सम्मान करते हैं। ऊपर कोर्ट भी हैं। हम हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे। सत्य की जीत होगी सत्य के साथ में कोर्ट का निर्णय आएगा।

बता दें कि, सूरत कोर्ट के फैसले के बाद इधर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने सत्याग्रह शुरू कर दिया हैं। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के नेतृत्व में तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के समर्थन में जमकर नारे लगाए। बैनर पोस्टर के जरिए राहुल गांधी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रभारी सैलजा का समर्थन करते हुए नारे लगाए।