एक ही समय में रायपुर एयरपोर्ट पहुँचे BJP औऱ कांग्रेस दोनों पार्टी के नेता, फिर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को क्यों करना पड़ा इंतेज़ार?

Raipur: आज रविवार को केंद्र के बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के नेता एक ही समय में रायपुर एयरपोर्ट पहुँचे। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल महाअधिवेशन की तैयारी का जायजा लेने रायपुर पहुँचे। ठीक उसी समय केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी पहुँचे। रायपुर एयरपोर्ट में कांग्रेस ने वेणुगोपाल के स्वागत में भव्य तैयारी थी। स्वागत इतना भव्य था कि सैकड़ो कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पदाधिकारी औऱ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद एयरपोर्ट पहुँचे हुए थे। उसी समय अर्जुन राम मेघवाल का काफिला तकरीबन आधा घँटे तक रुका रहा। क्योंकि उधर वेणुगोपाल के स्वागत में कांग्रेसियों की जबरदस्त भीड़ थी।

केसी वेणुगोपाल के रायपुर आगमन पर बीजेपी महामंत्री केदार कश्यप ने अपने मन की बात कहते हुए कहा कि पूरे एयरपोर्ट को छावनी में तब्दील किया गया हैं। कांग्रेस अराजकता फैला रही हैं।

बता दें कि, बजट पर चर्चा के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल रायपुर आये हुए हैं वही कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल महाधिवेशन की तैयारी का जायजा लेने रायपुर आये हुए हैं।