Hostel Superintendent Recruitment 2023: छात्रावास अधीक्षक के 500 पदों पर होगी भर्ती, PSC ने जारी किया विज्ञापन,12 पास युवाओं कर सकेंगे आवेदन, इस दिन होगी फॉर्म भरने की आख़िरी तिथि…

Chhaatraavaas Adheekshak Bhartee 2023: छत्तीसगढ़ के 12वीं पास युवाओं जो लंबे समय से छात्रावास अधीक्षक के वैकेंसी का इंतजार कर रहे थे। छात्रावास अधीक्षक के पद के लिए तैयारी कर रहे उन युवाओं के लिए खुशखबरी हैं। जिसका नोटिफिकेशन आदिम जाति कल्याण विभाग के अनुरूप सीजीपीएससी ने जारी कर दिया हैं। जारी विज्ञापन के अनुसार, छात्रावास अधीक्षक के 500 पदों पर भर्ती किया जाएगा। यह (छात्रावास अधीक्षक) भर्ती परीक्षा पीएससी द्वारा आयोजित की जाएगी। छात्रावास अधीक्षक के पद के लिए योग्य एवं इच्छुक कैंडीडेट्स सीजीपीएससी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। फार्म भरने से पहले एवं अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना जरूर पढ़ें।

Screenshot 20230513 205249 Samsung Notes

Chhattisgarh Govt Job: सीजीपीएससी द्वारा आयोजित किए जाने वाले छात्रावास अधीक्षक परीक्षा के लिए योग्यता हायर सेकेंड्री उतीर्ण मांगी गई हैं। परीक्षा में कम्यूटर के जितने भी प्रश्न पूछे जाएंगे, उसमें से 50 प्रतिशत अंक लाना अनिवार्य हैं।


पढ़िए CGPSC द्वारा जारी छात्रावास अधीक्षक के पद के लिए विज्ञापन –